फ़ॉलोअर

शनिवार, 17 सितंबर 2011

Tum तुम

१) मुझे देखकर मुस्कुराती हो 
    मुझे देखकर नजरे चुराती हो 
   क्या बात है जो तुम मुझे नहीं बताती हो 
  कैसे अपने दिल का हाल अकेले ही सह पाती हो 
  मै होता तो कह देता 
 जो तुम मुझसे छुपाती हो 


२) आज कल तुम मुझसे नाराज दिखती हो 
चेहरे से थोडा उदास दिखती हो 
अपने दिल की बात मुझे बताती नहीं 
क्या तुम अभी भी मुझे गैर समझती हो 

4 टिप्‍पणियां:

  1. कोमल भावों से सजी ..
    ..........दिल को छू लेने वाली प्रस्तुती

    जवाब देंहटाएं
  2. आज कल तुम मुझसे नाराज दिखती हो
    चेहरे से थोडा उदास दिखाती हो
    अपने दिल की बात मुझे बताती नहीं
    क्या तुम अभी भी मुझे गैर समझती हो.. khubsurat rachna....

    जवाब देंहटाएं




  3. आदरणीया रीना मौर्य जी
    सादर सस्नेहाभिवादन !

    मन के भावों को बहुत सुंदरता से अभिव्यक्त कर देती हैं आप अपनी छोटी छोटी कविताओं में

    हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं !
    - राजेन्द्र स्वर्णकार

    जवाब देंहटाएं
  4. .दिल को छू लेने वाली प्रस्तुती
    sach me

    जवाब देंहटाएं

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...