फ़ॉलोअर

रविवार, 25 सितंबर 2011

Vo aa gaya वो आ गया



वो आ गया जिसका मुझे इंतजार था
वो आ गया जिसके लिये ये दिल बेकरार था 
वो आ गया मेरी सुनी जिंदगी मे रंग भरने
वो आ गया जीवनभर मेरे संग रहने

वो आ गया और उसके साथ वो बहार लौट आई 
वो हसती - खिल्खीलाती फिजाये लौट आई 
वो जिंदगी कि सुनी सदाये लौट आई 
उसके बिना कितना सुना मेरा जहा था 
ये बात ऐ जिंदगी मुझे आज समझ मे आई 

कैसे वो पल गुजारे उसके बिना 
कभी सुनी बगिया कि तरह
कभी मधुर संगीत के बिना 
कभी सुनी डगर कि तरह  
कभी रोशनी के बिना 

पर आज कि ये घडी बडी खुशमिजास है 
हम और वो 
वो और हम 
साथ - साथ है

अब खुदा से यही गुजारीश है 
जीवनभर हमारा - तुम्हारा साथ रहे
काहीं थम ना जाये ये ख़ुशी का अहसास 
ऐ खुदा तेरी दुआ हर वक़्त मेरे साथ रहे  

6 टिप्‍पणियां:

  1. अब खुदा से यही गुजारीश है
    जीवनभर हमारा - तुम्हारा साथ रहे
    काहीं थम ना जाये ये ख़ुशी का अहसास
    ऐ खुदा तेरी दुआ हर वक़्त मेरे साथ रहे

    हम भी यही दुआ करते हैं।

    सादर

    जवाब देंहटाएं
  2. good poem
    हम और वो
    वो और हम
    साथ - साथ है
    kya kahu its so emotional line

    जवाब देंहटाएं
  3. bahut sundar ehssas liye rachna....bhagwan kare apka saath aur khushi ta umr barkarar rahe

    जवाब देंहटाएं

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...